Friday, April 18, 2008

Big B's New Blog Era, अमिताभ बच्चन जी का नया ब्लौग

आमिर खान के बाद अपने बच्चन साहब भी ब्लौग की दुनिया में उतर ही आये हैं.. ये ब्लौग उन्होने अपने करीबी मित्र अनिल अंबानी के साईट ब्लौगअड्डा पर बनाया है.. अगर आप उनके ब्लौग पर नजर डालेंगे तो पायेंगे की ब्लौग पर उनकी आने वाली सिनेमा भूतनाथ का प्रचार है और उनके दो इंटरव्यू है.. वो कहते हैं की यहाँ मैं अपना अनुभव आप लोगों के साथ बांटना चाहूंगा.. बस एक पोस्ट ऐसा लग रहा है जैसे उन्होने लिखा है.. खैर अब ये तो समय ही बतायेगा की वो ब्लॉगिंग को लेकर कितने सीरियस रहते हैं.. मगर शुरूवात तो उन्होने कर ही दी है..

उनके ब्लौग का पता है : http://blogs.bigadda.com/ab/



Keywords : Amitabh Bachchan, Bloging
मैंने पिछले पोस्ट से एक नयी शुरूवात की है जिसमे मैं लगातार अपने ब्लौग पोस्ट पर कुछ अंग्रेजी के शब्द डाल कर देखूंगा की लोगों की सर्च इंजिन से मेरे ब्लौग पर आने की रफ़्तार बढ़ती है या नहीं.. उसी कड़ी का ये भी अंश है..

10 comments:

  1. यह तो बिगड्डा.कॉम का प्रचार का अंग लगता है।

    ReplyDelete
  2. बिगअड्डा घूम आए और कमेंटिया भी लिए। इस की सूचना अन्यत्र भी मिल गई थी।

    ReplyDelete
  3. ब्‍लाग भी आजकल पब्लिसिटी पाने के लिए जरूरी हो गया है.

    ReplyDelete
  4. जानकारी के लिये धन्यवाद,

    ReplyDelete
  5. जी हम भी वहाँ जाकर टिपिया आये, लेकिन पहली बात तो यही विश्वास करने लायक बात नहीं है कि अमिताभ के पास इतनी फ़ुर्सत है कि वह ब्लॉग लिखें, और यदि वाकई बनाया है तो जरूर उनका सेक्रेटरी लिखता होगा, ये भी हो सकता है कि बिग-अड्डा वालों ने एक फ़र्जी खड़ा कर दिया हो… भाई प्रचार के लिये लोग अपनी ॰%^#(*()%()()# करवाने को तैयार बैठे हैं, जैसे कि दिल्ली के कुछ पत्रकार :) :)

    ReplyDelete
  6. चौराहाApril 19, 2008 1:12 PM

    अच्छी जानकारी रही प्रशांत। हमें तो पता ही नहीं लगा कि आपने कोई दूसरा ब्लॉग भी शुरू किया है। अपन तो बस उसी "मेरी छोटी सी दुनिया" के बारे में जानते थे।

    ReplyDelete
  7. टिपिया दिया है जी उधर कू पन हिन्दी मे ही

    ReplyDelete
  8. अमिताभ तो ब्लाग की दुनिया के भी बिग बी हो गए. जिसे देखो उन के ब्लाग पर कमेन्ट कर रहे है या ब्लाग लिख रहे हैं.

    ReplyDelete
  9. टहल आये. बढ़िया है. जानकारी के लिये आभार.

    ReplyDelete
  10. सब पुब्लिसिटी के नए चोंचले है ,पता नही वे कितने सीरियस है .....आमिर जी से जरूर हमे उमीदे थी पर वे भी इसी राह पर चले है......

    ReplyDelete