Sunday, February 10, 2008

आज से मेरी छोटी सी दुनिया बंद

मैंने अपनी छोटी सी दुनिया से छुट्टी लेने का मन बना लिया है.. कारण ये नहीं की मैं इससे परेशान हो गया हूं या फिर इसे चलाना नहीं चाहता हूं.. भला कोई अपनी दुनिया से परेशान हो सकता है क्या? मैंने कुछ दिन पहले अपने एक पोस्ट में चीख चीख कर काम मांगा था और वही सबसे बड़ी वजह है इसे कुछ दिनों के लिये बंद करने का..

अभी मुझे एक नया प्रोजेक्ट मिला है और उस पर मैं अगले दो-तीन हफ्ते के लिये इतना अधिक व्यस्त रहूंगा की शायद मुझे समय ना मिले अपनी छोटी सी दुनिया को सवारने के लिये.. ऐसा तो अक्सर होता ही रहता है की आपको अपनी दुनिया को संवारने के लिये कभी कभी कुछ दुसरे कामों में भी उलझना होता है.. ये भी कुछ ऐसा ही है..

आप लोगों को एक अच्छी और मजेदार खबर भी सुनानी है.. मेरे प्रोजेक्ट मैनेजर मेरे ठीक पीछे बैठते थे और दिन भर मुझे ब्लौगिंग करते देखते रहते थे.. मुझे उन्होंने कभी इसके लिये रोका या टोका नहीं.. मगर मुझे हमेशा लगता था की मेरा इमेज उनके सामने अच्छा नहीं होगा.. वो जरूर सोचते होंगे की इस लड़के को और कुछ भी नहीं आता है ब्लौगिंग के अलावा.. मगर मुझे मेरे नये प्रोजेक्ट में डालने से पहले उन्होंने जो रिपोर्ट दी वो मेरे लिये आश्चर्यजनक था.. उन्होंने मेरा फ़ीडबैक बहुत ही अच्छ दिया.. और मुझे ऐसे टीम में डालने का फैसला किया जिसमें 2-3 साल के अनुभव वालों की जरूरत थी मगर मेरे पास अभी बस 7-8 महीने का ही अनुभव है..

मुझे जैसे ही समय मिलेगा वैसे ही मैं अपने नये विचारों के साथ आपके पास आऊंगा.. तब तक के लिये अलविदा.. :)

5 comments:

  1. भाई
    तुम्‍हारी कमी अखरेखी
    पर सुनहरे भविष्‍य के लिए
    कुछ दिन
    दूर रहोगे तो सह लेंगे

    नए काम के लिए बधाई

    ReplyDelete
  2. सही है - ब्लॉग से काम पहले। शुभकामनायें।

    ReplyDelete
  3. आपको नए प्रोजेक्ट के लिए शुभकामनाएं ।

    ReplyDelete
  4. मैंने तो पहले ही कहा था कि welcome every new day with open arms....it is bringing with it a bunch of opportunities...चलो, आप को तो कुछ दिनों के लिए टाइम नहीं मिलेगा। लेकिन ब्लोग से संबंधित मेरे टैक्नीकल प्रश्न वैसे के वैसे ही बने रहे....could you please suggest some useful sites/blogs- eng or Hindi which can be helpful in learning the technicalities involved in bit details....Good Luck and work hard!!

    ReplyDelete
  5. नया प्रोजेक्ट अच्छे से करके लौटिए।

    ReplyDelete