Thursday, March 06, 2008

कीमत- मोहल्ला $73,390.20, भड़ास $38,388.72 और उड़न तस्तरी $63,228.48

क्या आपको पता है की आपके ब्लौग की कीमत क्या है? नहीं!! अजी जानना चाहते हैं तो जल्दी से यहां आईये और अपने ब्लौग कि सही कीमत पहचानिये..

मैंने जो कुछ ब्लौग चेक किया वो इस प्रकार हैं..

ज्ञान जी- $28,791.54
रेडियोवाणी- $41,211.42
चवन्नी चैप- $15,242.58
मेरा अपना ब्लौग- $6,774.48. :(

बाकी आप लोग खुद जाकर अपना देख लें.. :)
पता है : http://www.business-opportunities.biz/projects/how-much-is-your-blog-worth/

8 comments:

  1. प्रशांत ये तो आपने मजेदार बात बताई है।

    ReplyDelete
  2. शुक्रिया देख आए। हम भी $50808.60 के हैं। मोहल्ला और उड़नतश्तरी से पीछे हैं तो भडास से आगे। वैसे यह सब दिल बहलाने के ख्याल हैं। नहीं तो कोई इतने में मेरा ब्लॉग खरीद ले तो मैं फौरन इसे बेचकर दूसरे ब्लॉग की तैयारी में लग जाऊं। :):-)

    ReplyDelete
  3. बड़ी ही रोचक जानकारी दी आपने. धन्यवाद.

    आपकी इस पोस्ट के मध्यम से अपने एक दुःख को व्यक्त करना चाहता हूँ.

    कुछ bloggers की comment moderation की policy से परेशान हूँ. अब कल ही श्री क्रिशन लाल 'क्रिशन' जी की कविता नुमा पोस्ट "अब नया हम गीत लिखेंगे" पर अपनी टिप्पणी दी थी. पर उन्होंने उसे पोस्ट पर जाने लायक नहीं समझा. आप ही देखिये, क्या कुछा ग़लत कहा था मैंने:

    "कोई पन्द्रह वर्ष पूर्व मेरे दस वर्षीय भतीजे महोदय को अचानक कविता लिखने का शौक़ चर्राया था. आपकी कविता पड़कर बरबस ही उन कविताओं की याद आ गई. आप भी थोड़ा और प्रयास करें तो उस स्तर को छू सकते हैं."

    हाँ महक जी की प्रशंसा और समीर लाल जी के व्यंग्य को सधन्यवाद प्रकाशित किया है. मैं बड़ा क्षुब्ध हूँ इस घटना से.

    ReplyDelete
  4. आप मेरा ब्‍लाग खरीदों तो 75% छूट के साथ आपको बेच दूँगा :)

    ReplyDelete
  5. ५०% ऑफ पर सेल लगी है उड़न तश्तरी की...आईये..आईये.

    ReplyDelete
  6. hamare blog ka bhav 5080 dollar laga hai. hum sochte hai 580 main hi de diya jaye...... 10 post bhi denge free. bhai offers ka jamana hai bina free ke koi kuch kharidta hi nahi , aur phir hum hindustani to sabji ke saath bhi mirch free lene ke aadi hai ,,, haan to hai koi bhai -bahan kharidne wala,, isase sasta kanhi nahi milega....

    ReplyDelete
  7. भाई जिस राह तीन बार जाकर , भाव पता कर लौट आया पर कोड नहीं लगाया, आज आपने फिर उसी राह भेजा। लगा कुछ नया नाटक होगा, पर वही था। काफी दाम लगे हैं भाई। बिकवा दो । पूरी कीमत के दस प्रतिशत दाम पर बिकवा दो।

    ReplyDelete
  8. मैं तो अपने ब्लॉग की कीमत यहाँ लिख भी नहीं सकता, ऐसे पोस्ट मत किया करो भाई... रोना आ गया :-(

    ReplyDelete