Monday, January 14, 2008

साफ्टवेयर इंजिनियर और तारे जमीं पर

साफ्टवेयर इंजिनीयर जमीं पर...Every Engineer Is Special...

मैं कभी बतलाता नहीं ,
पर Coding से डरता हूं मैं PM..
यूं तो मैं, दिखलाता नहीं,
पर बेंच पर जाना चाहता हूं मैं PM..

आपको सब है पता, है ना PM..
आपको सब है पता, मेरे PM..
Issues में यूं ना छोड़ो मुझे,
घर लौट कर भी जा ना पाऊं PM..

भेजते क्यूं नहीं Onsite मुझको आप,
याद भी आपको आ ना पाऊं PM..
क्या इतना Dumb हूं मैं PM,
क्या इतना Dumb मेरे PM..

जब भी कभी Onsite मुझे,
ढेर सारे काम देता है..
मेरी नजर ढूंढे आपको..
सोचूं यूं ही आप आकर Work Distribute करोगे PM..

उनसे मैं ये कहता नही,
पर Testing से पक जता हूं Pm..
चेहरे पे आने देता नहीं,
Company छोड़ कर भाग जाना चाहता हूं PM..

आपको सब है पता, है ना PM..
आपको सब है पता, मेरे PM..


ये गीत मुझे मेरे एक मित्र ने इ-पत्र के द्वारा भेजा था, मुझे अच्छा और मजेदार लगा सो मैंने इसे यहां लग दिया। मैं अपने PM को धन्यवाद देता हूं कि उन्हें हिंदी नहीं आती है और वो इसे नहीं पढने वाले हैं। :D

4 comments:

  1. अरे वाह बहुत वेरी गुड है भाई ।

    ReplyDelete
  2. वाक़ई बहुत मार्मिक बात कह दी आपने तो... :)

    ReplyDelete
  3. अद्भुत। क्या बात है।

    ReplyDelete