Monday, April 04, 2011

विश्व कप के बाद, भारतीय टीम, सट्टाबाजार शिवसेना और पूनम पांडे

केवल भारतीय टीम के लिए ही न्यूड होगी पूनम पांडे.. यह सुनते ही शिवसेना एवं अन्य भारतीय संगठनों में गुस्सा व्याप्त हो गया.. विश्वसनीय सूत्रों से पता चला है की वे इसलिए कुपित हैं की सिर्फ भारतीय टीम ही क्यों? टीम ऐसे ही नहीं जीतती, जिताना पड़ता है, और इस तरह हर भारतीय भी उतना ही हकदार है इस कप का.. वे बार-बार यही सवाल पूछ रहे हैं की सिर्फ भारतीय टीम ही क्यों? वहीं यह खबर सुनते ही भारतीय टीम में खुशी व्याप्त हो गई है.. "द मोस्ट एलिजिबल बैचलरों" से सजी भारतीय टीम अभी से ही पास के एक ठर्रे से पाउच मंगवा चुकी है ऐसा सुनने में आया है..

लोग युवराज सिंह के कहे उस बात पर भी कयास लगा रहे हैं जब उन्होंने रवि शास्त्री के एक सवाल के जवाब में कहा था "I wish I could tell you, how we are going to celebrate." कहीं उनका इशारा पूनम पांडे की ओर तो नहीं था? उनके चेहरे कि सौम्य मुस्कान को भी लोग अब कुटिल साबित करने का प्लान बना रहे हैं.. वहीं वे खिलाड़ी जिनकी शादी हो चुकी हैं वे अपनी पत्नियों की चिरौरी कर रहे हैं की वे उन्हें भी उस समारोह में जाने दे..

सहवाग अपना रिलायंस फोन बंद रखने की योजना बनाये हुए हैं, उनका सोचना है की अगर ठीक उसी बक्त पर उनकी माँ का फोन आ गया तो? उनके पास तो वीडियो कॉल की सुविधा भी है जिस पर मैदान से वह अपनी माँ से आशीर्वाद लेते हैं.. वहीं सचिन परेशान हैं कि अपने बच्चों को क्या कह कर समझायेंगे? उनके लिए पत्नी से बड़ी समस्या अपने बच्चों की है.. धोनी ने कुछ भी कहने से साफ़ मन करते हुए कहा "No comments please."

श्रीसंत को हरभजन ने पहले प्यार से समझाया कि वहाँ बच्चों का आना मना है, और उनके ना मानने पर एक थप्पड़ फिर से जड़ दिया.. चूंकि यह सब परदे के पीछे की घटना है, सो श्रीसंत भी परदे के पीछे जा-जा कर अपने आंसू पोछ रहे हैं.. कोहली अपना वह क्रीम बार-बार मल रहे हैं जो उन्हें गोरा बनाती है.. कोहली इस बात से परेशान हैं की महीने भर लगातार मैदान पर खेलने की वजह से वह काले हो गए हैं.. उन्होंने BCCI के समक्ष यह बात उठाई है की सारे मैच रात में ही खेले जाएँ..

वहीं सट्टा बाजार में इस बात पर करोड़ों के सट्टे लग चुके हैं की पूनम पांडे कपड़े उतारेंगी या नहीं!! गोपनीय सूत्रों से पता चला है की सट्टा बाजार का भाव 0.57 का है की पूनम पांडे अपना वादा याद रखेंगी.. 1.83 का भाव इस पर है की वे भारत में ही ऐसा करेंगी.. वहीं 2.32 का भाव इस पर है की वे पेरिस में ऐसा करेंगी.. 5.18 का भाव इस पर है की वह किसी तीसरे देश में ऐसा करेंगी.. सट्टा बाजार के कुछ सटोरिये तो इस बात पर भी सट्टा लगाने को तैयार थे की कोई और ही यह कारनामा अंजाम ना दे दे, मगर पाकिस्तानी टीम की सलाह पर वे इस बात पर सट्टा नहीं लगाया गया..

15 comments:

  1. वाह "कठोर".... क्या मस्त पोस्ट लगाईं है...
    कातिलाना पोस्ट :)

    ReplyDelete
  2. सही लिखेले हो बीडू..

    पूनम पांडे आलरेडी इतना कुछ दिखा चुकी है कि अब बचा कुछ है नहीं..

    ReplyDelete
  3. जिन्होने मेहनत की उन्ही को श्रेय मिले जीत का।

    ReplyDelete
  4. well said bhaiya......bahut sahi likhte ho aap.....

    ReplyDelete
  5. आगे आगे देखिये होता है क्या :-)

    ReplyDelete
  6. पूनम पांडे तो बिल्कुल गायब ही हो गयी है :) :)

    ReplyDelete
  7. :) :) मस्त जबर्दस्त्त पोस्ट.

    ReplyDelete
  8. चलो..इतने दिनों बाद एक पोस्ट तो लिखवा लिया...इस पूनम पाण्डेय प्रकरण ने...:)
    ऐसी ख़बरें आती रहें और आप बढ़िया व्यंग्य लिखते रहो उनपर....जबरदस्त लिखा है...मजा आ गया

    ReplyDelete
  9. सुना है दिल्ली-पेरिस की फ्लाईट महँगी हो गयी है ? :)

    ReplyDelete
  10. कोई बता रहा था कि सहवाग और सचिन मलिंगा की गेंदबाजी के चलते नहीं बल्कि इसी माडल की घोषणा के चलते आउट हो लिये थे। दोनो शरीफ़ लोग जीत के बाद माडल के एक्शन से घबराये हुये थे। बाद के लड़के नयी उमर के थे सो वे माडल से डरे नहीं और भारत जीत गया। :)

    ReplyDelete
  11. यार ये पांडे -पांडे का कनेक्शन जान ले लेगा :-/

    ReplyDelete
  12. poonam se badi dosti he... saare khabar le aaye..

    ReplyDelete