Thursday, February 07, 2008

ब्रेकिंग न्यूज(सबसे तेज आजतक)

इस देश का क्या होगा?
नीचे दिये हुये आज के ब्रेकिंग न्यूज को देखिये। सच में गंभीर खबर है। पूरे देश को इसके लिये एकजुट होना परेगा।

ये मुझे एक फ़ारवाडेड मेल के द्वारा मुझे मिला, इस मेल का शीर्षक और जो कंटेंट था उससे मैंने कोई छेड़-छाड़ ना करते हुये बस अंग्रेजी से हिंदी में अनुवाद किया है। मैं टेलिविजन नहीं देखता हूं, सो मुझे पता नहीं की ये कब की बात है। चित्र से भी ये स्पष्ट नहीं होता है की ये आजतक पर ही आया हो। मगर एक बात तो स्पष्ट है कि ये किसी भारतीय न्यूज चैनल पर ही आया था। जिस देश के न्यूज चैनल का ब्रेकिंग न्यूज इस तरह की खबर हो सकती है उसका तो खुदा ही मालिक है।

3 comments:

  1. अब इससे बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़ और क्या हो सकती है । :)

    ReplyDelete
  2. यह पढ़ कर तो मैं इतना शॉक में पहुंच गया हूं कि टिप्पणी लिखने के शब्द ही नहीं मिल रहे...सो, अभी तो अपने हाथ को ज़ोर से माथे( हां, हां, अपने ही भई) पर मार कर काम चला लिया है। यह देख कर तो वास्तव में मेरा आज सुबह से थोड़ा थोडा़ दुःखता सिर और भी ज्यादा दुःखना शुरू हो गया है। आप ने यह बात सारी ब्लोगिंग कम्यूनिटि के सामने ला कर बहुत अच्छा किया है।

    ReplyDelete
  3. तुलसी ने कलयुग की कल्पना की है उत्तरकाण्ड में। उसके अनुसार यही नजर आता है! ऐसा उत्तरोत्तर महत्वपूर्ण होता जायेगा। :-)

    ReplyDelete